Friday 11 October 2019

नाचे नॉनस्टॉप गाने कि प्रेस वार्ता आयोजित की गई




नई दिल्ली। दिल्ली के साकेत में स्थित टॉक्सिक लाउंज एण्ड बार में नाचे नॉनस्टॉप गाने की लॉन्चिंग के अवसर पर प्रेस वार्ता आयोजित की गई। इस अवसर पर गाने के गायकार वी रांझा व शिकारी, विसाह एंटरटेंमेंट से निदेशक जतिन ऐलावाधी ने नाचे नॉनस्टॉप गाने की स्टारकास्ट ने गाने से संबधित अपने अनुभव साझा किए। इस लॉन्चिंग पार्टी में जतिन ऐलावाधी, लेखक व रेपर आफत सिंह सहित गाने की पूरी स्टारकास्ट उपस्थित रही। इस प्रेस वार्ता में सभी ने साथ मिलकर डांस किया। नाचे नॉनस्टॉप गाना एक पार्टी सॉन्ग है यह गाना आजकल के युवाओं के लिए बनाया गया है। यह गाना आने वाले शादी और पार्टी सीज़न के लिए लॉन्च किया गया है।

इस प्रेस वार्ता में गायकर वी राझा ने कहा कि वह पिछले कई सालो से गाने गाते आ रहे हैं। और नाचे नॉनस्टॉप उनका हिट गाना प्रसिध्द हुआ है। जिसे जनता पसन्द कर रही हैं। और वह भविष्य में वेब सीरिज़ और नए गानो पर भी कार्य करेंगे। इस अवसर पर निदेशक जतिन ऐलावाधी ने कहा कि यह गाना संगीत की दुनिया में एक अलग धमाल मचा रहा हैं।

No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...