Friday 11 October 2019

तेरा मेरा सिव ऑन है गाने की स्टारकास्ट की प्रेस कांफ्रेंस आयोजित


तेरा मेरा सिन ऑन है गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। यह गाना रैपर मैडी ने द्वारा गाया गया हैं। इसी सफलता को एंज्वॉय करने के लिए दिल्ली के साकेत स्थित टॉक्सिक लौंज एंड बार में तेरा मेरा सिन ऑन गाने की सक्सेस पार्टी और प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया। इस सक्सेस पार्टी में गाने के प्रोड्यूसर जतिन ऐलावाधी और गायक और एक्टर रैपर मैडी मौजूद रहें। इस दौरान केक काटा गया। केक काटने के बाद रैपर मैडी ने तेरा मेरा सिन गान ऑन है को गाया। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रैपर मैडी ने बताया कि इस गाने को बनाने का आईडिया अचानक ही बातो-बातो में आ गया। इस गाने को बनाने में बहुत मेहनत लगी है। वहीं विसाह एंटरटेंमेंट प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर और तेरा मेरा सिन ऑन है के प्रोड्यूसर जतिन ऐलावाधी ने कहा कि इस गाने को zee music company के साथ लॉंच किया गया। इस गाने को लोगों का जमकर प्यार मिल रहा है।



No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...