Friday 19 April 2019

हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाले शख्स ने बताई पीटने की वजह,

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों की ओर तमाम आयोजन किए जा रहे हैं। कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल शुक्रवार को गुजरात के सुरेंद्रनगर में जन आक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन पर एक शख्स ने थप्पड़ जड़ दिया। हार्दिक की पिटाई करने वाले शख्स का नाम तरुण गज्जर है, जो कि मेहसाणा जिले के रहने वाले हैं। तरुण गज्जर कहते हैं, 'जब पाटीदार आंदोलन चल रहा था उस वक्त मेरी पत्नी गर्भवती थीं। अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था, उस दौरान मुझे तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। तभी मैंने तय कर लिया था कि इस आदमी की जरूर पिटाई करूंगा। मुझे उसे किसी भी तरह सबक सिखाना था।' हार्दिक पटेल के बार-बार गुजरात बंद कराने से नाराज इस शख्‍स का कहना है, 'फिर जब अहमदाबाद में इसकी रैली हुई मैं अपने बच्‍चे के लिए दवा का इंतजाम करने गया था। लेकिन सबकुछ बंद था। वह (हार्दिक पटेल) सड़कें बंद करवा देता है, वह जब चाहे गुजरात बंद करवा देता है, क्‍या है? गुजरात का हिटलर?

No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...