Monday 18 February 2019

फैट-टू -स्लिम अब वसंत विहार में



फैट टू स्लिम की ओनर, फेमस डाइटीशियन शिखा शर्मा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। दिल्ली के पश्चिम विहार से अपने पहले फैट टू  स्लिम आउटलेट की शुरुआत करने वाली शिखा शर्मा ने शायद नहीं सोचा होगा की कुछ समय में ही उनका ये ब्रांड दिल्ली के अन्य इलाकों के साथ साथ दूसरे देशों तक भी पहुँच जाएगा।
फैट टू स्लिम आज की व्यस्त दिनचर्या तथा जंक फूड के दुष्परिणामों के कारण बढ़ रहे मोटापे से लोगों को एक अनोखे कोंसेप्ट “ईट, स्लीप एंड नो एक्सरसाइज़ एंड लूज़ ” के द्वारा, निजात दिलाता है। चूंकि आज व्यस्त दिनचर्या के कारण एक्सरसाइज़ के लिए समय निकालना लगभग नामुमकिन हैं इसलिए शिखा शर्मा ने एक अनोखे कोंसेप्ट “ईट, स्लीप एंड नो एक्सरसाइज़ एंड लूज़” को इनवेंट किया जिससे फैट टू स्लिम में दो से तीन महीनों में ही पंद्रह किलो तक वज़न कम कराया जाता है और वो भी बिना डाइटिंग और बिना एक्सरसाइज़ के।
आज फैट टू स्लिम दिल्ली एनसीआर सहित अमेरिका में भी अपनी फ्रेंचाईजी सफलता पूर्वक चला रही हैं। इसी कड़ी में उन्होनें अपनी नयी फ्रेंचाईजी दिल्ली के पॉश इलाके, वसंत विहार में वसुधा शिल्पी गुप्ता और निधि शर्मा के साथ मिलकर शुरू की है। फैट टू  स्लिम वसंत विहार की डायरेक्टर वसुधा शिल्पी गुप्ता ने खुद शिखा शर्मा के युनीक कोंसेप्ट “ईट, स्लीप एंड नो एक्सरसाइज़ एंड लूज़”  से तीन महीनों में लगभग पंद्रह किलो वज़न कम किया है। फैट टू  स्लिम की आठवीं फ्रेंचाईजी के लॉंच पर वसंत विहार क्लब में एक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस लॉंच पर फैट टू स्लिम की ओनर शिखा शर्मा, फेमस मॉडल मिआ लाकरा, नई दिल्ली से आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी बृजेश गोयल, हरविंदर मक्कड़, मारवाह स्टूडियो के सुशील भारती, वंडर विमेन कनेक्ट से अपर्णा अग्रवाल आदि शामिल हुए।

No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...