Monday 20 January 2020

एनईसी ने ईएलईसीआरएएमए 2020 नित्या ग्रुप प्लान्स में निवेश के लिए भारत में जर्मन प्रौद्योगिकी तारों और केबलों की एक विशेष रेंज लॉन्च की। 200 करोड़। इन्फ्रास्ट्रक्चर, आरएंडडी एंड टेक्नोलॉजी में आने वाले पांच वर्षों में।

भारी उद्योगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले विद्युत और प्रौद्योगिकी उपकरणों के निर्माण के क्षेत्र में अग्रणी, नित्या ग्रुप ने ईएलईसीआरएएमए 2020 में जर्मन तारों और केबलों की विशेष श्रृंखला लॉन्च की। एनईसी ने हाउस वायर जैसे घरेलू और औद्योगिक उपयोग के लिए अपने आगामी उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला का प्रदर्शन किया। , ग्रेटर नोएडा में चल रहे ईएलईसीआरएएमए 2020 में 2 दशकों से अधिक के अनुभव के तहत मल्टीकोर केबल्स, स्पेशलिटी केबल्स, एलटी पावर केबल्स को औद्योगिक बिजली उपकरणों के एक प्रमुख निर्माता के रूप में शुरू किया गया था, जो अब उपभोक्ता एफएमईजी में एक बेजोड़ सरगम प्रसाद के रूप में फैल गया है। उनके नवाचार, सुरक्षा और गुणवत्ता के लिए जाना जाता है। मेक इन इंडिया के पीएम के विजन को बढ़ावा देते हुए, अगले पांच वर्षों के लिए 200 करोड़ रुपये की राशि का निवेश करने के लिए परिषद तैयार है, जो न केवल रोजगार के कई अवसर पैदा करेगी, बल्कि स्वच्छ और हरित ऊर्जा के माध्यम से पर्यावरण संरक्षण भी सुनिश्चित करेगी। हम हमेशा प्रतिबद्ध हैं। तारों और केबलों की एक बड़ी श्रृंखला के साथ हमारे उपभोक्ताओं को सर्वोत्तम, सुरक्षित और उन्नत तकनीक प्रदान करना। तारों और केबल्स किसी भी शॉर्ट सर्किट और आग से सुरक्षित रखने के लिए इलेक्ट्रिकल इंस्टॉलेशन सर्किट के बहुत आवश्यक अंग हैं। हम भारतीय उपभोक्ता के लिए सर्वोत्तम गुणवत्ता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जर्मन तकनीक के उन्नत उत्पादों के साथ आ रहे हैं। हमारी रणनीति का उद्देश्य हमेशा उत्पाद मूल्य में सुधार करना और वर्ग गुणवत्ता और सेवाओं में सर्वश्रेष्ठ की सबसे अधिक उम्मीद को पूरा करना है। ”श्री प्रशांत श्रीवास्तव, सीएमडी, नित्या ग्रुप। श्री श्रीवास्तव ने आगे कहा कि कंपनी का भारत में बहुत व्यापक आधार है और विदेश में जैसे एनटीपीसी लिमिटेड., भेल- सभी इकाइयाँ, पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन लिमिटेड. ठेका कंपनी, और सभी प्रकार के उद्योग आदि।एनईसी ने गुणवत्ता और पर्यावरण प्रबंधन प्रणालियों के लिए आईएसओ 900152015 और आईएसओ 14001-2015 प्रमाणीकरण के साथ मान्यता प्राप्त की है। हमारे द्वारा निर्मित उपकरणों को अत्याधुनिक तकनीक से डिजाइन और निर्मित किया जाता है और पूरी रेंज को नवीनतम राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय मानकों के अनुसार सीपीआरआई / ईआरडीए / 3rd पार्टी लैब में परीक्षण किया जाता है। सीपीआरआई में एक सेकंड के कम समय के लिए हमारे पैनल्स का परीक्षण 100केए तक किया जाता है।

No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...