Monday 20 January 2020

होम फूडी की अगले 2 साल में 10 शहरों में विस्तार की योजना

नईदिल्ली, । घर में बने स्वास्थ्य वर्धक,लजीज व हाइजीनिक खाना डिलीवर करने वाली नोएडा की ई-काम र्सकम्पनी होम फूडी की योजना अगले दो साल में भारत के 10 शहरों में पहुंचने और एक लाख से अधिक होम शेफ्स को साथ जोड़ने की है। लॉन्च के कुछ ही महीनों में150 से अधिक होम शेफ्स के साथ जुड़ने वाले होम फूडी का लक्ष्य अगले पांच साल में पांच ग्लोबल मार्केट्स में भी प्रवेश करना है।
यह ऐप भारत की महिलाओं को घर से पैसे कमाने का सबसे बड़ा अवसर उपलब्ध कराना चाहता, लोगों को हेल्दी और हाइजीनिक भोजन उपलब्ध कराते हुए “हेल्दी और फिट इंडिया” अभियान का भी समर्थन करता है। 
होम फूडी के संस्थापक और निदेशक नरेंद्र दाहिया और डाक्टर मोना दाहिया‘ घर की लक्ष्मी’ को भारत की लक्ष्मी’ बनाने का विज़न रखते है। होम फूडी ‘महिला सशक्ति करण’ वीमेन एम्पावरमेंट के लिए एक शानदार प्लेटफार्म प्रदान करता है, साथ ही भारत की महिलाओ का उनकी पाक कला का प्रदर्शन करने का भी अवसर प्रदान करता है
बहुत कम समय में 150 होम शेफ्स के साथ जुड़ने पर खुशी ज़ाहिर करते हुए होम फूडी के संस्थापक औऱ निदेशक नरेंद्र दाहिया ने कहा 150 होम शेफ्स के साथ जुड़कर हमे बेहद आनंद और गर्व महसूस हो रहा है। होम फूडी की शुरुआत होम मे कर्स को एम पॉवर करना है, जिससे कि वे राष्ट्रनिर्माण में अपनी भूमिका सुनिश्चित कर सकें”। 
दहिया ने आगे कहा-“कस्टमर्स से हमें शानदार रेस्पांस मिला है और हम अपने संचालन के पहले साल की समाप्ति एक लाख कस्टमर्स के साथ कर रहे हैं। अभी हमारे साथ नोएडा में 150 से अधिक होम शेफ्स हैं और नोएडा से ही हमें 500 नए होम शेफ्स के रजिस्ट्रेशन मिले है । साथ ही हर दिन हमें लगभग 20 नए आवेदन मिल रहे हैं ।

No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...