Monday 30 September 2019

स्टॉकिस्ट और डिस्ट्रीब्यूटर्स की मौजूदगी में बिकानो की नई पहल बिकानो ने लांच किये दिवाली के स्पेशल गिफ्ट पैक्स एव प्रोडक्ट्स।

खाद्य पदार्थ निर्माता (पैक्ड स्नैक्स के बाजार की दिग्गज कम्पनी) बिकानो ने दिवाली के मौके पर स्पेशल दिवाली गिफ्ट आइटम लांच किये । पीरा गढ़ी के ग्रीन लाउन्ज बैंक्वेट्स में हुए एक भव्य समारोह में बिकानो ने नए प्रोडक्ट प्रस्तुत किये। इस मौके पर बिकानो फूड्स प्राइवेट लिमिटेड के वाइस प्रेजिडेंट सेल्स अजय अग्रवाल, राज्यों के स्टॉकिएस्ट और डिस्ट्रब्युटर्स मौजूद थे। बिकानो के आकर्षक गिफ्ट पैक्स की श्रंखला में 19 प्रकार के सुन्दर गिफ्ट पैक्स के अलावा 10-12 प्रकार की मिठाईआं भी शामिल है। इन प्रोडक्ट्स की खास बात ये है की इनकी सेल्फ लाइफ 4-6 माह की है। इस प्रोडक्ट्स के नाम, जैसे मीठा बंधन, शुभरम्भ, ड्राई फ्रूट्स डिलाइट्स इत्यादि रखे गए है। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए बिकानो फूड्स प्राइवेट लिमिटेड के वाइस प्रेजिडेंट सेल्स अजय अग्रवाल ने कहा की भारतीय संस्कृति में दीपावली की एक विशेष मान्यता है। दिवाली खुशियों का त्यौहार है जिसे हम मिठाइयां बांठ कर एव दीप प्रज्वलित करके मनाते है। हर साल देश भर के अलग अलग शहरो में दिवाली से पहले खास दिवाली व्यापारी मीटिंग का आयोजन किया जाता है, जिसमे बिकानो से जुड़े सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स को आमंत्रित किया जाता है ताकि सभी व्यापारियों को दिवाली के खास प्रोडक्ट्स के बारे में सारी जानकारी रहे ,जिससे उनके ग्राहको को वह बता सके की इस बार ब्रांड बिकानो अपने प्रिये ग्राहको के लिए क्या ख़ास लाया है । बिकानो कंपनी अपने उत्पादों को सख्त गुणवत्ता उपायों के साथ साथ एक स्वच्छ वातावरण में तैयार करती है, स्वाद और उत्पादों के लम्बे समय तक चलने की क्षमता, बाजार में प्रोडक्ट्स की निरंतर मांग को बढ़ा रही है जिससे दिवाली की स्वादिष्ट मिठाइयों एव नमकीन का लुफ्त दिवाली के बाद तक उठा सकते है।


बिकानो के बारे में :
बिकानो का सालाना व्यापार लगभग 950 करोड़ का है | बिकानो का ग्रोथ रेट 30 % है। बिकानो के 5 प्लांट है, जो आने वाले 2 वर्षो में 6-7 हो जायेंगे। आज बिकानो आधुनिक व्यापारों, मॉडर्न ट्रेड्स , रेलवे, सीएसडी कैंटीनस, एयरलाइन्स इत्यादि में भी उपलब्ध है| इनके अलावा बिकानो 40 से अधिक देशो में निर्यात भी करता है।

No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...