Tuesday 10 September 2019

डेटल ने भारत में ब्लूटूथ हेडफोन की अपनी पहली रेंज—हार्मोनी और कर्वप्रोबास पेश की



नई दिल्ली. विश्व में सबसे किफायती फीचर फोन, एक्सेसरीज और टीवी बनाने वाली कंपनी डेटल ने अपने कर्वप्रोबास और हार्मोनी मॉडलों के जरिये भारत में वायरलेस हेडफोन की दुनिया में प्रवेश कर लिया है। क्रमश: 1599 और 1699 रुपये कीमत वाले इन वायरलेस हेडफोन को डेटल की वेबसाइट, मोबाइल ऐपऔर ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म—फ्लिपकार्ट तथा पेटीएम मॉल में भी खरीदा जा सकता है। 



ये हेडफोन ब्लूटूथ वर्जन 5.0 से लैस हैं और 10 मीटर की दूरी तक कनेक्टिविटी बनाए रखते हैं। इन्हें फिटनेस के दीवानों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है जो लंबे समय तक इस्तेमाल के साथ—साथ परफॉर्मेंस औरआराम चाहतेहैं।इन हेडफोन में 300 एमएएच की बैटरी लगी हुई है और प्रत्येक बैटरी चार्ज होने में 2.5 घंटे का समय लेती है जब कि आपको 5 से 6 घंटे का प्लेबैक देती है। जहां तक कनेक्टिविटी विकल्पों की बात है, यूजर्स लगातार संगीत सुननेके लिए इनहे डफोन को ब्लूटूथ से कनेक्ट कर सकते हैं या 3.5 एमएम जैक का इस्तेमाल करते हुए प्लग कर सकते हैं। 'भारत में निर्मित' ये वायर लेस हेडफोन प्रत्येक संगीतप्रेमी को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं। इस मौके पर कंपनी के संस्थापकऔरएमडी योगेश भाटिया कहते हैं, 'डेटल भारत में हेडफोन की रेंज पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी है कि ये वायरलेस हेडफोन किफायती बजट में उत्कृष्ट क्वालिटी के आॅडियो आउटपुट देते हैं।हमारा इरादा युवाओं के साथ मजबूत संपर्क बनाना और आनेवाले समय में उनकी जरूरतों को पूरा करते रहना है। ये उत्पाद हल्के वजन कारण 'अल्ट्रा—पोर्टेबल', कार्यक्षमता के अनुकूल डिजाइन किए गए हैं और आवाज एवं संगीत की बेहतरीन क्वालिटी देने के लिए इनमें विशेष तकनी कीफीचर दिए गए हैं।

No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...