Wednesday 31 July 2019

21 विजेताओं की सूची में सबसे बड़े आकार के हिसाब से चलने के लिए-साथ ही सबसे बड़ी राशि लखमी फैशन वेटर / उत्सव 2019 में भी देखी जाएगी।




नई दिल्ली,के लक्मे फैशन वीक और भारत में प्लस साइज़ फैशन के अग्रणी, एएलएल-द प्लस साइज़ स्टोर, ने आज दिल्ली में ताज मानसिंह में प्लस साइज़ ऑडिशन की मेजबानी की। 21 चुने गए विजेता लक्मे फैशन वीक विंटर / फेस्टिव 2019 के आगामी संस्करण में भारत के प्लस साइज़ फैशन शो के चौथे संस्करण के लिए चलेंगे। एएलएल-द प्लस साइज़ स्टोर, ऐस डिजाइनर रीना ढाका के साथ सहयोग कर रहा है, जो 'एलएलएल प्राइमरो' डिजाइन कर रहा है। उनके ऑटम विंटर'19 कलेक्शन का हिस्सा, जिसे आगामी लैक्मे फैशन वीक विंटर / फेस्टिव 2019 में प्लस साइज़ फैशन शो के साथ प्रदर्शित किया जाएगा। बाद में स्टोर्स में उपलब्ध होगा। संग्रह उत्तम दर्जे का और आरामदायक होगा, जिसे प्लस-आकार के ग्राहक की फैशन की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। जूरी में टीवी प्रस्तुतकर्ता और उद्यमी - अर्चना विजया, फैशन डिजाइनर - रीना ढाका, शो कोरियोग्राफर - अनु आहूजा, बिजनेस हेड, एएलएल - शामिल हैं प्लस साइज़ स्टोर - राजीव सिंह, और डिज़ाइनर रिलेशंस के प्रमुख, आईएमजी रिलायंस - निकिता पुंजा भीमजयानी। ऑडिशन के लिए देश भर से लगभग 200 प्रतिभागी आए थे। 21 विजेताओं को रैंप वॉक करने के लिए चुना गया, जिनमें से 16 महिलाएं और 5 पुरुष थे। विजेताओं को 2 प्रतिस्पर्धी राउंड के बाद सम्मानित पैनल द्वारा चुना गया था। टीवी प्रस्तोता और उद्यमी अर्चना विजया ने कहा, “मैं लक्मे फैशन वीक के साथ एएलएल प्लस साइज़ ऑडिशन का हिस्सा बनने के लिए सुपर उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक प्रेरणादायक शाम थी। हमारे पास आज भाग लेने वाले कुछ गर्व, आत्मविश्वास और शरीर-सकारात्मक व्यक्ति थे और यह एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। ”रीना ढाका, डिजाइनर ने कहा,“ मैं वास्तव में इस शो का इंतजार कर रही हूं, क्योंकि यह पहली बार है जब मैं शोकेस कर रही हूं। लक्मे फैशन वीक में एएलएल के साथ प्लस साइज परेड के रूप में '19 कहानी। मैंने इस यात्रा के हर मिनट से प्यार किया है। शो कोरियोग्राफर अनु आहूजा ने कहा, “मैं पिछले दिनों लक्मे फैशन वीक द्वारा आयोजित कई ऑडिशन का हिस्सा रही हूं, हालांकि, प्लस साइज ऑडिशन में यह मेरा पहला मौका था। वह एक अविश्वसनीय अनुभव था। प्रत्येक प्रतिभागी ने जो खुशी, आत्मविश्वास और ऊर्जा दिखाई, वह बस अद्भुत थी। मैं अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कुराहट के साथ घर जा रहा हूं। राजीव सिंह, बिजनेस हेड, एएलएल - द प्लस साइज़ स्टोर, “लैक्मे फैशन वीक के साथ हमारा जुड़ाव व्यक्तियों को स्वतंत्र रूप से फैशन की अपनी सर्वश्रेष्ठ भावना व्यक्त करने का अवसर प्रदान करने का है। हम एक बार फिर लक्मे फैशन वीक के साथ साझेदारी करके खुश हैं। मैं सभी विजेताओं को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। ”निकिता पुंजा भीमजयानी, डिजाइनर रिलेशंस के प्रमुख,आईएमजी रिलायंस प्राइवेट लिमिटेड, ने कहा, "लक्मे फैशन वीक हमेशा फैशन में समावेश के लिए खड़ा हुआ है, और हमारा प्लस साइज शो प्रत्येक सीजन हमारे विश्वास का एक प्रमाण है कि फैशन हर किसी के लिए है और लोगों के एक विशिष्ट सेट के लिए नहीं।"

No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...