Friday 29 March 2019

वाल्मीकि समाज की ओर से एकमात्र विकल्प हैं आनंद राजपाल सिंह चौहान (वाल्मीकि)


दिल्ली। लोक चुनाव नज़दिक आ रहें‌ हैं। जिसके कारण सभी पार्टीयों कि जोरो शोरो से तैयारियां‌ चल रहीं हैं।‌ आम आदमी पार्टी ने लोकसभा की सातो सींटो के उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं। लेकिन अभी तक बीजेपी और कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा नहीं कि है और दिल्ली की सातों सिटों में सबसे अहम उतर पश्चिमी दिल्ली की सीट भी मानी जाती हैं। क्योंकि 2008 में डी लिमीटेशन होने के बाद यह सीट रिजर्व सीट घोषित कर दी गई थी। और इस सीट के मौजूदा सांसद भारतीय जनता पार्टी के सांसद उदित राज हैं लेकिन बीजेपी अब जहां युथ को बढ़ावा दे रहीं हैं वहीं बीजेपी के कार्यकर्ता आनन्द राजपाल सिंह चौहान (वाल्मीकि) का नाम युवा नेता में सामने आ रहा हैं।

लोकसभा चुनाव के सम्भावित उम्मीदवार आनन्द राजपाल सिंह चौहान (वाल्मीकि) को स्थानिय जनता का भी‌ समर्थन मिल रहा हैं। हमारे संवाददाता से बात करते हुए स्थानिय जनता ने कहा कि इस बार बीजेपी के सम्भावित उम्मीदवार आनन्द राजपाल सिंह चौहान (वाल्मीकि) को टिकट मिलनी चाहिए ताकि क्षेत्र में अधिक सामाजिक कार्य हो सकें। और युवाओं को देश के कार्य करने का मौका दिया जाए।



No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...