Tuesday 19 March 2019

कसौटी जिंदगी की' के अनुराग ने हिना खान को बर्थडे पार्टी में नहीं दिया न्यौता


एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' में अनुराग का किरदार निभा रहे 'पार्थ समथान' ने अपना 28 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस पार्टी में उन्होंने अपने करीबी दोस्तों को इंवाइट किया. लेकिन पार्टी से शो का एक महत्वपूर्ण चेहरा नदारद रहा, वो थीं हिना खान. हालांकि, एरिका फर्नांडिस, पूजा बनर्जी और शुभवी चोकसी जैसे कलाकार पार्टी में नजर आए. अब एक इंटरव्यू में पार्थ समथान ने हिना खान को पार्टी में न बुलाने की वजह का खुलासा किया.
बता दें कि हिना खान शो में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं और एरिका प्रेरणा का. पार्थ ने कहा, "मैं अपने जन्मदिन पर अपने करीबी दोस्तों और उन लोगों के साथ मनाना पसंद करता हूं, जिनके साथ मैं बेहद करीब से काम कर रहा हूं. मैंने आखिरी समय में पार्टी की योजना बनाई थी. मैं शायद ही कभी किसी पार्टी की मेजबानी करता हूं और अगर मैं करता हूं तो मुझे 200 से ज्यादा लोग पसंद नहीं हैं.''
एरिका फर्नांडिस को इंवाइट करने पर, पार्थ ने कहा, "मैं एरिका को लंबे समय से जानता हूं क्योंकि हम पहले दिन से ही शो में काम कर रहे हैं. हम अच्छे दोस्त हैं और इसीलिए
मैंने उसे फोन किया. दूसरी तरफ, हिना और मेरे बीच बहुत ही प्रोफेशनल रिश्ता है. मैं शायद ही उसे जानता हूं. हम बस लगभग एक महीने से शूटिंग कर रहे हैं. मेरे पास उसका नंबर भी नहीं है. हम एक-दूसरे के काम का सम्मान करते हैं, एक साथ काम



No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...