Saturday 16 March 2019

मैनपुरी से मुलायम के लिए करेंगी मायावती प्रचार

बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा मैनपुरी में प्रचार करवाए जाने के प्लान से सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव नाराज हैं। 19 अप्रैल को मायावती का मैनपुरी में रैली का कार्यक्रम है। वहां से मुलायम सिंह यादव प्रत्याशी हैं। कहा जा रहा है कि अगर ऐसा हुआ तो दो दशक बाद दोनों नेता एक मंच पर होंगे।
गौरतलब है कि गठबंधन प्रत्याशियों की जीत के लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती और रालोद प्रमुख चौधरी अजित सिंह उत्तर प्रदेश में 11 साझा रैलियां करेंगे। रैलियों की शुरुआत 7 अप्रैल को देवबंद से होगी और अंतिम साझा रैली 16 मई को वाराणसी में करने का फैसला किया गया है।

इन रैलियों में आसपास के लोकसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों और नेताओं के साथ कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। इसके अलावा ये नेता अलग-अलग सपा, बसपा और रालोद के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे। रैलियों में तीनों ही दलों की प्रचार सामग्री तथा झंडे में इन दलों के नेताओं के चित्र तथा चुनाव चिह्नों का संयुक्त रूप से प्रदर्शन किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...