Friday 22 February 2019

‘ZEAL’ 2019 दर्पण एक पहचान सांस्कृतिक कार्यक्रम LLDIMS परिसर में आयोजित




लिंगायास ललिता देवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड साइंसेज कॉलेज अपनी शिक्षा और क्लचर एक्टीवीटस को लेकर सुप्रसिध्द हैं। इसी के चलते दिल्ली के छत्तरपुर मांडी गांव में स्थित लिंगायास ललिता देवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड साइंसेज कॉलेज द्वारा कलचल्र फेस्ट का आयोयजन किया गया। जिसमें इस बार की थीम ZEAL’2019 दर्पण एक पहचान रखी गई। इस आयोजन को स्कूल के चेयरमेन डॉ.पिचेश्वर गद्दे द्वारा आयोजित किया गया। जिसमें  LLDIMS के डायरेक्टर के.के. गर्ग और एडिशनल डायरेक्टर प्रणव मिश्रा ने अपना पूरा योगदान दिया। ZEAL’ 2019 दर्पण एक पहचान दो दिन का कल्चर फेस्ट हैं। जिसमें पहले दिन सुप्रसिध्द अभिनेता राहुल रॉय ने शिरकत की और साथ ही कॉमिडियन रोहित ठाकुर ने अपनी कॉमेडी से सभी छात्र-छात्राओं का दिल जीत लिया। और दूसरे दिन सिंगर शिवजोत अपनी आवाज से जादू बिखेरेंगे।


इस कार्यक्रम की शुरुआत हिन्दु परम्परा के अनुसार सभी देवी-देवताओं को ध्यान में रख कर की गई और फिर गणेश वंदना भी करके दिखाई गई। कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने अपने देश के क्लचर को दर्शाते हुए डांस भी करके दिखाया। किसी ने माईकिल जैक्सन का डांस करके दिखाया तो किसी ने पंजाबी भांगड़ा डांस से ऑडिटॉरियम में चार-चांद लगा दिए। इस आयोजन में कॉलेज की बैंड टीम ने भी गानों और बैंड की प्रस्तुती की। लिंगायास ललिता देवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड साइंसेज द्वारा आयोजीत ZEAL’ 2019 दर्पण एक पहचान कार्यक्रम में अभिनेता राहुल रॉय और कॉमिडियन रोहित ठाकुर ने सभी को मनोरंजीत भी किया। इस आयोजन में आए सभी गणमान्य अतिथियों को कॉलेज के मैनेजमेंट द्वारा सम्मानित भी किया गया। और अभिनेता राहुल रॉय का अभिनयकाल कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने करके भी दिखाया।

No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...