Monday 25 May 2020

Coronavirus: उत्तराखंड में आज मिले 73 कोरोना पॉजिटिव मरीज, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 317


उत्तराखंड में आज कोरोना संक्रमण के 73 नए मामले सामने आए हैं। नैनीताल जिले में दूसरे दिन भी महाराष्ट्र से ट्रेन से आए 32 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके साथ ही अब प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 317 पहुंच गई है। अपर सचिव युगल किशोर पंत ने इसकी पुष्टि की है।
उन्होंने बताया कि आज प्रदेश 943 सैंपल निगेटिव पाए गए हैं। जबकि 1120 सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। 58 मरीज अब तक ठीक हो चुके हैं। वहीं, प्रदेश में तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत भी हो चुकी है। लेकिन तीनों की ही मौत का कारण कोरोना नहीं था। अन्य कारणों से मरीजों की मौत हुई है।
स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार, देहरादून जिले में 12 संक्रमित मिले। इनमें संक्रमित आढ़ती का मुनीम, मृतका गर्भवती महिला, ऋषिकेश में एक नर्सिंग आफिसर, एक दिल्ली का टैक्सी चालक और तीन मरीज शामली, रामपुर, मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं। जबकि एक निजी लैब में मिला है। देर शाम मिले चार मरीजों में एक मरीज का तीमारदार और तीन संक्रमित मुंबई से आए हैं।



No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...