Wednesday 26 February 2020

LIVA मिस दिवा 2020 के अंतिम चरण में मजबूत, गतिशील और आत्मविश्वास से लबरेज दिव्यांगों के चेहरे की तलाश। वैश्विक मंच पर इस साल भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले चेहरे की तलाश खत्म हो गई !!!

: सबसे प्रतीक्षित क्षण अंत में आ गया है। वर्ष का प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता वर्तिका सिंह के साथ संपन्न हुआ, मिस दिवा यूनिवर्स 2019 का ताज अडलीन कॅसतेलीनो LIVA मिस दिवा यूनिवर्स 2020 की विजेता के रूप में, वह इस वर्ष के अंत में मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। शेफाली सूद, मिस दिवा सुपरनैशनल 2019 ने आर्व्रीती चौधरी को LIVA मिस दिवा सुपरनैशनल 2020 का ताज पहनाया और मिस सुपरनैशनल 2020 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी, रोशनी श्योराण: मिस दिवा 2018 - रनर-अप क्राउन्ड नेहा जयस्वाल लिवा मिस दिवा 2020 - रनर - अप - मुंबई के वाईआरएफ स्टूडियो में एक चकाचौंध के चक्कर में। फिनाले की रात एक विजुअल ट्रीट थी, जिसमें अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और दिलवाले ईशान खट्टर की शानदार प्रस्तुति ने जलवे बिखेरे थे। दो कलाकारों ने दर्शकों के लिए एक एनकोर के लिए पूछा और रात के लिए एंकरों ने मलाइका अरोड़ा और सचिन कुंभार ने अपने मुक्कों के साथ मूड को हल्का कर दिया और स्टैंड-अप कॉमेडियन ऐश चैंडलर द्वारा बधाई दी गई एक-लाइनर ने मूड को हल्का कर दिया, जो उत्सुक प्रतियोगियों के रूप में मूड को हल्का बनाए रखता था। अंतिम मुकुट के पल का इंतजार किया। सम्मानित न्यायाधीशों के पैनल में मिस यूनिवर्स 2000 और मेंटर लारा दत्ता, मिस सुपरनैशनल 2019 - एंटोनिया पोर्स्ल्ड, डिजाइनर शिवन और नरेश, निखिल मेहरा और गेविन मिगुएल, अभिनेत्री यामी गौतम और सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर की पसंद शामिल हैं।

No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...