Tuesday 31 December 2019

दीपिका पादुकोण की ड्रेस देख बोले यूजर्स, ये अंदर वाला ऊपर क्यों पहना है?



दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश फैशन डीवाज में गिना जाता है. वहीं उनके पति रणवीर सिंह सबसे अजीब कपड़े पहनने के लिए मशहूर हैं. लेकिन क्या हो अगर दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह जैसा ही कुछ अतरंगी स्टाइल ट्राय करने का फैसला कर लें?
दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और उनकी वायरल हो रही तस्वीरों को देख कर लोग उन पर पति रणवीर सिंह का असर आने की बात कह रहे हैं. दीपिका ने अजीब सी जींस और हील्स पहनी हुई हैं. उनकी हील्स पर रिबन लगे हुए हैं.
उनकी शर्ट भी काफी अतरंगी सी लग रही है और उन्होंने अपनी शर्ट के ऊपर कोरसेट पहना हुआ है. इस आउटफिट में दीपिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दीपिका को उनके इस लुक के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है. तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हैं.
यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "ये रणवीर सिंह का असर है." वहीं दूसरे ने लिखा, "क्य़ा हो गया अब इनको? शादी के बाद रणवीर बुखार आ गया क्या?" एक अन्य यूजर ने कहा, "ये क्या ड्रेस है भाई?" एक यूजर ने लिखा, "क्या है भाई, ये अंदर वाला ऊपर क्यों पहन रखा है?"

छपाक की होगी तानाजी से टक्कर

अधिकतर यूजर्स ने दीपिका पादुकोण पर रणवीर सिंह का असर आने की बात कही है. दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में वह एक एसिड सर्वाइवर की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म की सीधी टक्कर अजय देवगन और काजोल स्टारर फिल्म तानाजी से होगी.



No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...