Tuesday 29 October 2019

किआ मोटर्स ने 'लकी ड्राइव टू सियोल' प्रतियोगिता की घोषणा की




दुनिया की 8 वीं सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी किआ मोटर्स ने आज भारत में 'लकी ड्राइव टू सियोल' प्रतियोगिता की घोषणा की। कोरियाई ऑटोमेकर 10 भाग्यशाली विजेताओं का चयन करेगा और उन्हें एक साथी के साथ के-पॉप सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए सोल, दक्षिण कोरिया के लिए पूरी तरह से प्रायोजित यात्रा पर भेजेगा। विजेताओं को कोरियाई संस्कृति, भोजन, के-पॉप को देखने के लिए एक बार का जीवनकाल का अवसर मिलेगा और किआ ब्रांड अनुभव मिलेगा और ब्लैकपिंक- यूट्यूब के सबसे सब्सक्राइब किए गए के-पॉप गर्ल समूह - बैंड के सदस्यों के साथ एक विशेष बैठक होगी। प्रतियोगिता के बारे में बात करते हुए, श्री मनोहर भट, उपाध्यक्ष और प्रमुख - बिक्री और विपणन, किआ मोटर्स इंडिया ने कहा, “हम, भारतीयों ने देर से दुनिया भर में के-पॉप के सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक के रूप में उभरा है। किआ के साथ लकी ड्राइव टू सियोल प्रतियोगिता के माध्यम से हम उन्हें प्रामाणिक के-पॉप संस्कृति के करीब लाना चाहते हैं। यह एक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी प्रतियोगिता होगी और मैं सभी के-पॉप प्रशंसकों को अपनी किस्मत आजमाने और के-पॉप, ब्लैकपैक और किआ मोटर्स के लिए अपने प्यार का प्रदर्शन करना चाहूंगा। इस पहल के माध्यम से, हम युवा और ट्रेंडी दर्शकों के लिए के-पॉप की घटनाओं को वास्तव में अनुभव करने और उन्हें वास्तविक किआ ब्रांड अनुभव के करीब लाने के लिए एक अनूठा मंच प्रदान करने का लक्ष्य रखते हैं।“आवेदक 25 अक्टूबर - 6 नवंबर से किआ के 'लकी ड्राइव से सियोल' के लिए भागीदारी शुरू कर सकते हैं। प्रतियोगिता प्रवेश प्रक्रिया के भाग के रूप में, आवेदकों को विजेताओं में से एक के रूप में चुने जाने के लिए 3 भागीदारी चरणों को पूरा करना होगा। आवेदकों को एक वीडियो प्रविष्टि प्रस्तुत करने की आवश्यकता होगी - के-पॉप संस्कृति के लिए अपने प्यार का प्रदर्शन करना होगा। यह एक नृत्य वीडियो या के-पॉप गीत पर एक लिप सिंक हो सकता है। इस चरण के पूरा होने पर, उम्मीदवारों को #KiaLDTS & #KiaSeltos हैशटैग का उपयोग करके किआ मोटर्स इंडिया को टैग करके फेसबुक या इंस्टाग्राम पर प्रविष्टि साझा करने के लिए कहा जाएगा। प्रविष्टियों को किआ मोटर्स इंडिया के अधिकारियों द्वारा शॉर्टलिस्ट और जज किया जाएगा, इसके बाद 10 नवंबर 2019 को विजेताओं की घोषणा की जाएगी। किआ मोटर्स और के-पॉप सनसनी ब्लैकपिंक की वैश्विक स्तर पर एक साझेदारी है, जहां किआ ने ब्लैकपिंक के 2019 के विश्व दौरे के लिए शीर्षक प्रायोजक के रूप में काम किया है, और साथ ही, एशिया में 7 शहरों सहित समारोहों में सेंड-ऑफ इवेंट सहित, अनुभवात्मक गतिविधियों का आयोजन किया। साझेदारी के हिस्से के रूप में, किआ ने कोरियाई संगीत उद्योग के नवीनतम विकास के बारे में ग्राहकों और वैश्विक के-पॉप प्रशंसकों को सूचित करने के लिए एक समर्पित इंस्टाग्राम अकाउंट - @kia_onbeat बनाया। के-पॉप दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ने वाली संगीत शैली है और कोरिया से सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनियों में से एक किआ मोटर्स ने युवा संगीत प्रशंसकों के साथ जुड़ने और उनके लिए सच्ची कोरियाई संस्कृति का परिचय देने के इस अवसर की पहचान की है। वैश्विक साझेदारी के अनुरूप, किआ मोटर्स इंडिया ने भारतीय प्रशंसकों के लिए के-पॉप संस्कृति का अनुभव करने के लिए यह अवसर लाया है जैसा पहले कभी नहीं था। भारत में अपने आगमन के बाद से, किआ मोटर्स ने लगातार ग्राहकों को भारतीय बाजार में एक विशिष्ट पहचान बनाने के लिए एक शानदार ब्रांड अनुभव की पेशकश की है। ब्रांड अपने ग्राहकों के साथ रोमांचक अभियानों, पहलों और विशेष रूप से अभिनव खेल अभियानों के माध्यम से जुड़ने में सक्षम रहा है, जहां ब्रांड ने वैश्विक स्तर पर भारत में दो सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले खेल - टेनिस और फुटबॉल के लिए अपने दो वैश्विक परिसंपत्तियों को लाकर राज किया है। फीफा ऑफिशियल मैच बॉल कैरियर प्रोग्राम (#KiaOMBC), किआ ऑस्ट्रेलियन ओपन इंटरनेशनल बैल्किड्स प्रोग्राम (#KiaChampsatAO) और बेंगलुरु फुटबॉल क्लब (#KiaDrivesBFC) के साथ साझेदारी, हजारों खेल प्रेमियों और संभावित खरीदारों को शामिल करने के लिए।

No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...