Friday 2 August 2019

ऑल इंडिया मोहम्मद रफी सोसाइटी द्वारा मो.रफी साहब को भारत रत्न अवॉर्ड की मांग


मोहम्मद ऱफी साहब के गाने आज भी लोगों को पसंद आते हैं। मोहम्मद ऱफी साहब के गाने सदाबहार गाने हैं। दिल्ली के जंतर मंतर पर मोहम्मद रफी साहब की डेथ एनिवर्सी के उपलक्ष्य में भारत रत्न देने की मांग को लेकर राष्ट्रीय कैंपेन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसका आयोजन ऑल इंडिया मोहम्मद रफी सोसाइटी के अध्यक्ष सुनील कुमार दवारा आयोजित किया गया। इस दौरान रफी साहब के कई फैंस ने रफी साहब को भारत रत्न देने की पूरजोर मांग की। इस दौरान रफि साहब को याद करते हुए उनके गाने का शानदार आयोजन हुआ। जिसका लोगों ने जमकर आनंद लिया। मोहम्मद रफी साहब को भारत रत्न देने को लेकर कई सालों से प्रयास किया जा रहा है। मोदी सरकार से भारत रत्न देने की मांग को लेकर कई पत्र लिखा गया है।

ऑल इंडिया मोहम्मद रफी सोसाइटी के अध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा पीछले कई सालों से रफी साहब को भारत रत्न देने की मांग  कर रहे हैं। कई नामी हस्तिओं को भारत रत्न दिया गया तो फिर इतने बड़े गायक को क्यों नहीं। उन्होंने आंदोलन को जारी रखने की बात कही।

No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...