Monday 29 July 2019

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा ने दिल्ली में लॉन्च किया रीबुक का पहला इका फिट हब 3.0 ’स्टोर!

नई दिल्ली: दिल्ली में रीबुक ने आज वसंत कुंज के एंबियंस मॉल में पहली बार फिट हब 3 .0 स्टोर लॉन्च किया। यह मूल और अभिनव अवधारणा की दुकान ब्रांड के लिए एक नया रूप और अनुभव प्रदान करती है। स्टोर को बॉलीवुड हॉटी मलाइका अरोड़ा के अलावा किसी और ने लॉन्च नहीं किया था, जो कि रीबुक की डिजिटल एंबेसडर है। बॉलीवुड दिवा ने भी फैंस और फिटनेस उत्साही से मुलाकात की और फिटनेस और अपने फिटनेस मंत्र पर अपने सवालों के जवाब दिए। मलाइका ने दुबई में योग महोत्सव एक्सयोग सहित कई कार्यक्रमों में ब्रांड का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने हाल ही में भारत में अपना योग स्टूडियो लॉन्च करने के माध्यम से फिटनेस व्यवसाय में कदम रखा है। अपने अनुभव के आधार पर, बॉलीवुड अभिनेता मलाइका अरोड़ा ने कहा, "फिटनेस लंबे समय से मेरा जुनून है और रीबॉक मेरी फिटनेस यात्रा का एक अभिन्न अंग रहा है, प्रत्येक दिन मुझे प्रेरणा देना। फिटनेस और फैशन की गति के संलयन के साथ, रिबॉक अपने अनूठे कॉन्सेप्ट स्टोर फिट हब 3.0 के साथ अभिनव खरीदारी के अनुभव को लाकर इस प्रवृत्ति को बढ़ा रहा है। ”
उसने आगे कहा, "नया स्टोर न केवल उपभोक्ताओं के लिए एक रोमांचक, इंटरैक्टिव प्लेटफॉर्म पेश करेगा, बल्कि उन्हें स्टाइल में काम करने के लिए भी प्रेरित करेगा।"

No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...