Thursday 13 June 2019

कैनन इंडिया ने अपने नवीनतम हाई स्पीड इंक टैंक प्रिंटर्स के साथ पिक्समा जी-सीरीज प्रिंटर्स टेक्नोलॉजी का भारतीय बाजार में विस्तार किया!



कैनन इंडिया ने भारतीय बाजार में नवीनतम प्रिंटर्स तकनीक का विस्तार किया और इंक टैंक श्रेणी में अपनी अग्रणी स्थिति को मजबूत करते हुए आज मोनोक्रोम इंक टैंक पीएक्सएमए के नए श्रेणी लॉन्च के साथ अपनी प्रतिष्ठित पीआईसीएमए जी सीरीज लाइन-अप का विस्तार किया। जीएम2070 और कलर इंक टैंक प्रिंटर PIXMA 66070, PIXMA 65070 में दो वेरिएंट लॉन्च किए गए हैं। PIXMA 66070 एक मल्टी-फंक्शन प्रिंटर है, जो यूजर्स को कॉपियर और स्कैनर के रूप में उपयोग करने की अनुमति देता है, जबकि PIXMA 65070 और PIXMA जीएम2070 सिंगल फंक्शन प्रिंटर हैं। नई लाइन-अप में लोकप्रिय एकीकृत इंक टैंक डिजाइन, स्वचालित दो तरफा छपाई, बड़े कागज खिलाने की क्षमता और पूर्ण नेटवर्क अनुकूलता की सुविधा है, जो ग्राहकों को उच्च प्रिंट मात्रा की मांगों के लिए आदर्श बनाता है। नए मॉडल विशेष रूप से व्यवसाय मुद्रण लागत को कम करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं जब मोनो लेजर प्रिंटर की तुलना में। लगभग 8 पैसे प्रति प्रिंट की अल्ट्रा-लो प्रिंटिंग लागत के साथ, नवीनतम जी श्रृंखला प्रिंटर मोनो लेजर प्रिंटर की तुलना में मुद्रण की लागत को लगभग 90% तक कम करने के लिए सुसज्जित है, जिसकी कीमत लगभग रु। मूल टोनर्स के साथ 2 प्रति प्रिंट। लॉन्च के दौरान, कैज़ुडा कोबायाशी के अध्यक्ष और सीईओ, कैनन इंडिया ने कहा, "कैनन इंडिया में, हमारा प्रयास हमेशा से ही ग्राहकों को प्रसन्नता बढ़ाने वाली सेवा के साथ नवाचार को लगातार बांधने का रहा है। स्याही टैंक की श्रेणी में हमारा योगदान हमारे प्रिंटर व्यवसाय के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर था, जिसके कारण इंकजेट श्रेणी में हमारे बाजार में लगातार वृद्धि हुई है। इससे उपभोक्ता प्रणाली उत्पाद विभाग भी भारत में हमारे लिए सबसे अधिक योगदान देने वाले व्यवसायों में से एक बन गया है। जैसे-जैसे हम सफलता से और मजबूत होते जा रहे हैं, हमें अपनी PIXMA जी श्रृंखला के नवीनतम जोड़ को लॉन्च करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। भविष्य की योजनाओं के बारे में बात करते हुए कोबायाशी ने कहा,“ मैं आशावादी हूं कि यह लॉन्च भारत में हमारी उपस्थिति को और बढ़ाएगा। , और स्याही टैंक श्रेणी में हमारे बाजार में 25% की वृद्धि। इस प्रयास के साथ हमें विश्वास है कि हमारी नई उत्पाद श्रृंखला हमारे ग्राहकों के लिए समृद्ध अनुभव की हमारी प्रतिबद्धता को पूरा करेगी और साथ ही हमारे व्यवसाय के लिए दोहरे अंक की वृद्धि प्राप्त करने में महत्वपूर्ण कदम होगी।


No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...