Saturday 20 April 2019

बैन हटते ही फूट-फूटकर रोने लगे आजम खान, बोले- आतंकी की तरह हो रहा सलूक,

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी कैंडिडेट जयाप्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने पर चुनाव आयोग का बैन खत्म होने के बाद सपा नेता आजम खान एक रैली के दौरान भावुक हो गए और रोते नजर आए. रामपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान भावूक हो गए और नम आंखों से उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन उनके समर्थकों और परिचितों को परेशान कर रही है. रामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने रोते हुए कहा कि मेरे साथ ऐसा सलूक हो रहा है, जैसे मैं दुनिया का सबसे बड़ा आतंकवादी हूं, देशद्रोही हूं. सरकार का वश चले तो मुझे गोलियों से छलनी करवा दे.' आजम खान ने कहा कि 'मैं सरकार से और उसके प्रशासन से कहना चाहता हूं कि मेरे घर के दरवाजे तोड़ दो, मुझे गोली मारो, मुझे मार दो ताकि चुनाव से पहले ही ये किस्सा खत्म हो जाए. मेरा जीना जमीन के लिए बोझ बन गया है. मुझे मार कर खत्म कर दो, मुझे नहीं लडऩा चुनाव. मैं जुल्म से नहीं घबराऊगा, लेकिन कमजोरों के साथ जुल्म करोगे तो मुझसे बर्दाश्त नहीं होगा. भाषण के दौरान यह कहते हुए आजम रोने लगे और बोले मैं पूरे रास्ते रोता हुआ आया हूं. मैं क्या कर सकता हूं. बस यही मेरा अपराध है कि मैंने आपके बच्चों की किस्मत संभालने की कोशिश की. '

No comments:

Post a Comment

बीजेपी नेता रवि तिवारी ने सनातन धर्म और वैदिक शिक्षा का महत्व समझाया

 बीजेपी के युवा एवं उभरते हुए नेता रवि तिवारी  ने आज सनातन धर्म की पृष्ठभूमि पर आधारिक वैदिक शिक्षानीति को पुनः लागू करने की सम्भावनाओ एवं आ...